ऋषि कपूर के आखिरी दर्शन के लिए बेटी रिद्धिमा कपूर को जाना है दिल्ली से मुंबई, दिल्ली पुलिस ने उठाया ये कदम

ताजा खबर मनोरन्जन

बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर है. जिस वक़्त ऋषि कपूर का निधन मुंबई में हुआ उस वक़्त उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर दिल्ली में थी. देश में लॉकडाउन लागू है. लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की गई है. लेकिन पिता के आखिरी दर्शन करने के लिए बेटी का जाना जरूरी है. ऐसे में दिल्ली पुलिस ने ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर और उनके परिवार के लिए 5 कर्फ्यू पास जारी किये हैं.

Will Riddhima Kapoor be able to attend Rishi Kapoor's funeral amid ...

ताकि वो मुंबई जा कर अपने पिता के आखिरी दर्शन कर सकें. रिद्धिमा की ओर से पास के लिए ऑनलाइन अप्लाई किया गया था. जिसे दिल्ली पुलिस ने तत्काल स्वीकार कर लिया और पास जारी कर दिए.

दिल्ली पुलिस ने ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर को मुंबई जाने के लिए पास तो जारी कर दिए हैं, साथ ही ये निर्देश भी दिया है कि सफ़र के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करना होगा. हवाई यातायात अभी बंद है.

Riddhima Kapoor (Rishi Kapoor Daughter) Bio, Age, Husband, Brother

ऐसे में रिद्धिमा कपूर को सड़क मार्ग से मुंबई जाना होगा. हालाँकि सड़क मार्ग से दिल्ली से मुंबई जाने में काफी समय लगने वाला है. इसलिए हो सकता है कि वो चार्टर्ड प्लेन से मुंबई के लिए रवाना हों. क्योंकि अंतिम संस्कार के लिए 2 बजे का वक़्त निर्धारित किया गया है.
ऋषि कपूर की भतीजी करीना कपूर, दामाद सैफ अली खान और आलिया भट्ट मुंबई में अस्पताल पहुँच गए हैं. कपूर खानदान के ज्यादातर लोग मुंबई में ही हैं. हालाँकि परिवार ने लोगों और चाहनेवालों से अपील की है कि लॉकडाउन लागू है इसलिए पुलिस के निर्देशों और कानून का पालन करें.Rishi Kapoor hospitalized, daughter seeks permission to meet ...

दूसरी तरफ मुंबई पुलिस ने भी अपनी तैयारयाँ शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि ऋषि कपूर का पार्थिव शरीर अस्पताल से सीधे मुंबई के मरीन लाइन स्थित चंदनवाड़ी श्म’शान घाट ले जाया जाएगा और वहां उनका अं’तिम सं’स्कार किया जाएगा. उनकी श’वया’त्रा में नियम के मुताबिक 20 लोग शामिल होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *