ऋषि कपूर के अं’तिम संस्कार के वक़्त टूट गई आलिया भट्ट की हिम्मत, फूट फूट कर रो पड़ी आलिया, गुमसुम खड़े रहे रणबीर

मनोरन्जन

बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर पंचतत्व में विलीन हो गए. बेहद साधारण तरीके से परिवार के करीबी सदस्यों की उपस्थिति में मुंबई के मरीन लाइंस चंदनवाड़ी श्मशान घाट में उन्हें अंतिम विदाई दी गई. इस दौरान लॉकडाउन का पूरा ख़याल रखा गया. अंतिम संस्कार में बस 24 लोग ही उपस्थित हुए. लेकिन बेटी रिद्धिमा कपूर अपने पिता के अंतिम दर्शनों के लिए दिल्ली से मुंबई नहीं पहुँच पाईं. हालाँकि उन्होंने कोशिश तो बहुत की. दिल्ली पुलिस ने उन्हें पास भी जारी कर दिया था. लेकिन सड़क मार्ग से इतनी जल्दी दिल्ली से मुंबई पहुंचा संभव नहीं था.

Rishi Kapoor funeral in pics: Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Neetu ...

3:45 पर ऋषि कपूर का पार्थिव शरीर एंबुलेंस के जरिए अस्‍तपाल से श्‍मशान पहुंचा. 4:17 पर परिजन क्रिया संपन्न करके श्‍मशान से बाहर आते दिखे. रणबीर कपूर की चचेरी बहन करीना कपूर और जीजा सैफ अली खान भी इस दौरान मौजूद रहे. मरीन लाइंस चंदनवाड़ी श्मशान घाट में नीतू कपूर, रणबीर कपूर, रीमा जैन, मनोज जैन, अरमान जैन, आदर जैन, अनीशा जैन, विमल पारेख, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी, राहुल रवैल, करीना कपूर, सैफ अली खान, राजीव कपूर, रणधीर कपूर, नताशा नंदन, रोहित धवन, राहुल रवैल समेत कुल 24 लोग अंतिम संस्कार के दौरान मौजूद रहें.

Unable to reach Mumbai, Riddhima sees dad Rishi Kapoor's last ...

पिता को खोने के बाद रणबीर एकदम गुमसुम हो गए. वो एकटक अपने पिता के पार्थिव शरीर को निहार रहे थे. ऋषि कपूर के निधन के वक़्त से लेकर अंतिम संस्कार तक आलिया भट्ट, रणबीर के साथ मौजूद रही और उन्हें हिम्मत देती रहीं. लेकिन अंतिम संस्कार के वक़्त खुद आलिया की हिम्मत टूट गई और वो फूट फूट कर रो पड़ी. उनकी रोती हुई तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं. खबरों की माने तो आलिया रणबीर की गर्लफ्रेंड हैं और दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. कई मौकों पर आलिया भट्ट को कपूर परिवार के साथ देखा गया. अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा लेकिन जिस तरह से मुश्किल वक़्त में आलिया ने रणबीर और उनके परिवार की हिम्मत बढाई वो काबिले तारीफ़ है.

Kareena Kapoor, Alia Bhatt and Other Bollywood Stars Join Neetu ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *