इरफ़ान खान के बाद अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ने दुनिया को कहा अलविदा

ताजा खबर मनोरन्जन

जहाँ एक तरफ कोरोना जैसी महामारी से दुनिया जूझ रही है वहीँ बॉलीवुड से एक के बाद एक बड़ी खबर आ रही है. बुधवार को अभी हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफ़ान का कैंसर की बीमारी के चलते निधन हो गया था. अचानक से तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद बुधवार को उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली. इसी बीच एक और बड़ी खबर फिल्म इंडस्ट्री से आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें फिल्म इंडस्ट्री अभी इरफ़ान खान के दुःख से उभरी नही थी और एक और दिग्गज अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. जी हाँ इरफ़ान खान के निधन के बाद काफी से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे ऋषि कपूर की तबियत भी बिगड़ गयी थी, उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन आखिरकार उन्होंने भी कैंसर जैसी बीमारी से हार मानकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.

Veteran actor Rishi Kapoor passes away at 67 | Deccan Herald

ऋषि कपूर के निधन की खबर के बाद लोगों को बड़ा झटका लगा है. हर तरफ शोक की लहर दौड़ गयी है. ऋषि कपूर के महत्वपूर्ण योगदान को बॉलीवुड कभी भुला नही पायेगा.

उनके निधन की जानकारी खुद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी है. उन्होंने लिखा है कि ऋषि कपूर भी दुनिया छोड़ गये हैं उनके जाने से मैं टूट गया हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *