इरफ़ान खान की मां की ये अंतिम इच्छा रह गयी अधूरी, शनिवार को उनका भी हो गया था नि-धन

ताजा खबर मनोरन्जन

देश इस समय कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है वहीँ दूसरी ओर बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक ऐसी खबर आई है जिसने सभी को झकझोर दिया है. अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड में लोहा मनवाने वाले अभिनेता इरफ़ान खान काफी समय से बीमार चल रहे थे, पहले भी वो ब्रेन केंसर से लड़ने के लिए लंदन अपना इलाज करवाने गये थे और वहां से ठीक होकर अपने वतन वापस लौटे थे.

जानकारी के लिए बता दें लंदन से वापस लौटने के काफी समय बाद यानि कि मंगलवार को उन्हें कॉलन इन्फेक्शन की शिकायत पर ICU में भर्ती किया गया था, जिसके बाद कई बड़े डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. इरफ़ान खान के अस्पताल में जाने के बाद लोग उनके स्वस्थ होने की भगवान से कामना करने लगे थे लेकिन ऐसा हुआ नही. आख़िरकार जिंदगी और मौत से जूझ रहे इरफ़ान खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

Actor Irrfan Khan in ICU with colon infection | Entertainment News ...

इरफ़ान खान के निधन की खबर आने के बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गयी है. इरफ़ान खान ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने जयपुर के थिएटर से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड में भी अपना लोहा मनवाया था. उनके जाने से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा है क्योंकि एक भारतीय सिनेमा ने एक शानदार अभिनेता को खो दिया है. इरफ़ान खान के जाने से उनकी 95 वर्षीय मां की आरजू अधूरी ही रह गयी.

दरअसल इरफ़ान खान की मां सईदा बेगम का रमजान के पहले दिन यानि शनिवार को इंतकाल हो गया था. लॉकडाउन होने की वजह से इरफ़ान अपनी मां के निधन केबावजूद मुंबई से जयपुर नही आ सके थे लेकिन उनकी मां अंतिम साँस तक अपने बेटे की सलामती की दुआएं मांगती रही लेकिन उनकी ये आखिरी इच्छा भी पूरी नही हो पायी. उनकी मां की अंतिम आरजू यही थी कि इरफ़ान जल्द से जल्द स्वस्थ होकर घर लौट आये लेकिन ऐसा नही हो पाया, मां के बाद अब उन्होंने भी दुनिया छोड़ दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *